नीतीश कुमार को मोदी की तारीफ करना पड़ा भारी, तेजस्वी ने सुनाई खरी – खरी

आपको बता दें कि बिहार में भाजपा के साथ सरकार बनाकर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार इतने खुश हैं कि वो मोदी का बखान करते ही नही थक रहे हैं. कभी मोदी को पानी पी पीकर कोसने वाले नीतीश कुमार आज मोदी के भक्त बने हुए है. राजनीति में अवसरवाद को तरजीह देने वाले नीतीश ने सोमवार (31 जुलाई) को सरकार बनने के बाद पहली बार मीडिया के सामने आये तो इस दौरान वो मोदी के गुणगान का गीत गाते रहे. लालू के साथ धोखा करके बीजेपी से हाथ मिलाने पर नीतीश कुमार इतने खुश लग रहे थे कि वो मोदी मोदी करते जा रहे थे. कभी विपक्ष की तरफ से मोदी पर वार करने वाले नीतीश कुमार आज मोदीमय हो चुके हैं और उनकी इसी बात पर तेजस्वी ने नीतीश कुमार को जमकर झाड़ा.

आपको बता दें कि बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने मीडिया से कहा कि 2019 में होने वाले लोकसभा चुनाव में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आगे कोई नही टिकता. उन्होंने ये भी कहा कि ‘देश में अब ऐसा कोई नेता नही है जो मोदी का मुकाबला कर सके.’ नीतीश कुमार इतने मोदीमय हो चुके हैं कि अब उनके सिवाय कोई दूसरा नेता ही नही दिख रहा है.

नीतीश कुमार के इस बयान के बाद तेजस्वी यादव ने सोशल मीडिया पर उन्हें जमकर धोया और उन्हें मोदी भक्त बताया. तेजस्वी ने कहा, ‘आदरणीय प्रधानमंत्री जी को हार्दिक बधाई। भक्तों की संख्या में खुलकर आज एक और नतमस्तक परम शिष्य की एंट्री.

तेजस्वी यहीं नही रुके उन्होंने एक और ट्वीट किया और लिखा कि, ‘नीतीश जी ने विधानसभा में मेरे द्वारा पूछे गए अनेक तार्किक सवालों का एक भी जवाब नहीं दिया। शायद जवाब है ही नहीं। सब वो ही घिसी-पिटी पुरानी बातें।’

loading...