मोदी जी की रिच और अय्यास की जिंदगी का हुआ पर्दा फास.. देखिये ये वीडियों

नरेन्द्र मोदी चुनाव के बाद एकदम ही बदल गए है। चुनाव से पहले उन्होंने कहा था, की उन्होंने कभी अपने लिए कोई महंगी चीज़ नहीं ली और अब चुनाव के बाद तो वो एकदम ही बदल गए है महंगे कपड़े, जूते, चश्मे, और भी बहुत चीज़े है।

ये सब बाते उन्होंने तब कही थी जब वो गुजरात के मुख्य मंत्री थे। मोदी जी ने दिखाया था की वो केसे एक छोटे से घर में रहते है, और साधरण चीजों का इस्तेमाल करते है। जब एक इंटरव्यू में ये सवाल पुच्छा गया था की मोदी जी आप अपने रहन सहन के बारे में बताये तब मोदी जी ने ये कहा था “मुझे साधरण भारतीय कपड़े पहनना अच्छा लगता है मुझे विदेशी कपड़े पसंद नहीं।

परन्तु अब जब वो प्रधान मंत्री बन गए है, तो महंगे कपड़े पहनना शुरू कर दिया है। महंगे शुट, टाई, जूते, अपने पहनावे में शामिल कर लिए है। उन्होंने अपने पहनावे पर तो ध्यान देना शुरू कर दिया है, पर जो वादा प्रधान मंत्री बनाने से पहले जनता से किया था वो भूल गए है।

मोदी जी को लगता है, वो इस देश के प्रधान मंत्री नहीं देश के राजा बन गए गए, वो ये सब भूल गए है की जनता ने देश की सेवा के लिए उनको प्रधान मंत्री बनाया था, पर मोदी जी को तो महंगे कपड़े अच्छी लाइफ स्टाइल और विदेशों में घूमना, जनता पर अपने नियम लागु करना भले ही जनता तकलीफ से परेशान हो देश का व्यापर ख़राब हो। अपना कम बनता भाढ में जाये जनता मोदी जी का तो यही नारा लगता है।

loading...