घर में चौका-बर्तन करने वाली वो महिला जिसने भारत के नेताओं के साथ बिस्तर पर कई रातें गुजारी नाम जानकर हैरत में आ जॉयेंगे

प्रतिदिन इस दुनिया में कोई न कोई सेक्स स्कैंडल हुआ ही करते है,अभी हाल में एक तजा मामला डोनाल्ड ट्रंप के बारे में सुनने को आया है!की उनपर आरोप लगाया जा रहा है कि उन्होंने एक पोर्न स्टार से सम्बन्ध बनाये! और उसे चुप रहने के लिए ९१ लाख रूपये दिए है! तो एस माहोल में हम आपको एक ऐसी कहानी के बारे में बताने जा रहे है! जो कि घर में चौका बर्तन करते करते नेताओ के बिस्तर तक पहुच गई! आपको बता दे कि नत जाति की भंवरी देवी जोधपुर जिले के बोरुदा की रहने वाली थी! वह नर्स की नौकरी के साथ ही वह राजस्थानी लोक गीतों के कई एल्बम भी बनवा चुकी है!

राजस्थानी फिल्मो में हिरोइन बनने के चक्कर में भंवरी देवी कांग्रेस के कद्दावर नेता विश्नोई के पुत्र मलखान से मिली! और दोनों की दोस्ती भी परवान चढ़ी इन दोनों के रिश्ते से भंवरी देवी ने एक बेटी को भी जन्म दिया! और इस दौरन उसके मन में राजनीति में जाने का ख्वाब जाग उठा! और उसने मलखान के अलावा दिग्गज कांग्रेस नेता परसराम मदेरणा के पुत्र महिपाल मदेरणा से भी दोस्ती का ली और वक्त के साथ साथ वह दोनों मलखान और महिपाल के करीब हो गई!

और दोनों से मिलने के बाद ही भंवरी को सत्ता की ताकत का एहसास हो गया!और इन्ही दोनों की वजह से ही उसकी मुलाकात बाकि नेताओ से भी हुई!और धीरे धीरे उसकी जिंदगी भी बदल गई! उसने नया घर बनाया,कई कार खरीदी,और अपने बेटी और बेटे का दाखिला नामी स्कूल में करवाया! आर वह पूरी तरह सत्ता के इर्द गिर्द थी!और नेताओ के नजदीक होने के कारन उसने एमएलए का टिकट मांगने लगी!उसकी इस मांग को महिपाल और मलखान ने ठुकरा दिया! और सत्ता का सुख भोगने वाली भंवरी की आदते बेलगाम हो गई!

और भंवरी ने इन दोनों के साथ अपनी सेक्स विडिओ बनवा ली!और उन्हें धमकाने लगी जिससे वह दोनों उससे दुरी बनाने लगे! और वह दिल्ली पहुच गई! और वह कुछ बीजेपी नेताओ से मिली और अपनी बात उनसे बताई की उसके पास सीडी है जो कि सार्वजानिक हो गई!और तीनो के बिच सारे गिले शिकवे अचानक से दूर हो गए!

और उस सीडी के बदले मजबूरन मदेरणा ने उसे ६० लाख रुपया दिया!पैसे मिलने के बाद वक अपनी बेटी को हक़ दिलाने के उद्देश्य से विश्नोई समाज के सबसे बड़े खेजडली शहीदी मेले में जाने की घोषणा की ! और पुरे मामले की उनके सामे बता कर अपनी बच्ची को न्याय दिलाएगी!लेकिन मलखान की बहिन बिच में आका भंवरी को अपहरण करने की योजना बनाई और उससे सीडी छिनने की योजना बनाई! और उसका किडनैप कराकर उसे विशनाराम गैंग को सौंप दिया! उअर उससे सीडी के विषय में पूछने के लिए कही ले जा रहे थे की रास्ते में वह चिल्लाने लगी जिससे विशनाराम ने उसका गला जोर से दाबा जिसे उसकी मौत हो गई!

उसके बाद विशनाराम ने उसकी चिता को जलाकर उसकी राख को राजीव गाँधी लिफ्ट नहर में बहा दिया! उस दूँ के बाद वह अपने घर कभी नहीं लौटी!उसके पति अमरचंद ने अपनी बीवी की गुमशुदगी की रिपोर्ट राजस्थान सर्कार के कैबिनेट मंत्री महिपाल को जिम्मेदर ठहराते हुए सत्ता के गलियों में हडकंप मचा दिया है!

SHARE
loading...