जब कोई नहीं देख रहा था तो बीजेपी सांसद प्रियंका रावत ने की ये शर्मनाक हरकत …….

जब मोदी सरकार सत्ता में आई थि तब उसने बहुत ही जोरो शोरो के साथ एक अभियान चल्या था , जिसको नाम दिया गया सवच्छ
भारत अभियान .इस अभियान के तहत शुरू शुरू में तो सभी बीजेपी नेताओ ने बढ़ चढकर हिस्सा लिया पर समय के साथ ये भी फीका हो गया .इसका एक किस्सा हम आज आपको ददिखाने वाले हैं कि कैसे बीजेपी सांसद ही ऐसे अभोयाँ की धजिया उदा रहे हैं .

भाजपा सांसद प्रियंका रावत नदी में बोतल फेंक देते हैं। जबकि भाजपा की अगुवाई वाली केंद्र सरकार नदियों की स्वच्छता और स्वच्छ भारत के बारे में नए दावे कर रही है, जबकि पार्टी के सांसद प्रियंका सिंह रावत शनिवार को गोंडा में सरयू नदी में प्लास्टिक की बोतलों को फेंकते हुए दिख रहे थे।
दरअसल, वह बांध का निरीक्षण करने के लिए गई। इस बीच, यूपी जल संसाधन मंत्री धरपालपाल सिंह और अन्य अधिकारी भी उपस्थित थे.

बाराबंकी के सांसद, टीम की ओर से नाव पर पहली बोर्ड की देखरेख करने के लिए। उस समय के दौरान उसके हाथ में एक प्लास्टिक की बोतल थी। वह समझ नहीं आई कि उसके साथ क्या करना है और उसे नदी में फेंक दिया है इस कदम से भाजपा सरकार के लिए एक असहज स्थिति पैदा हुई है, जो स्वच्छ भारत अभियान के बारे में दावा करती है।

यह उल्लेखनीय है कि प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी ने जून 2014 में नदियों को साफ करने के लिए 20,000 करोड़ रुपये की योजना शुरू की थी।

समाचार की कहानी के बारे में और जानने के लिए नीचे दिए गए वीडियो को नीचे देखें और साथ ही साथ बीजेपी सांसद प्रियंका सिंह रावत ने निरीक्षण के दौरान नदी में प्लास्टिक की बोतल फेंक दी।

loading...