मोदी जी क्या इसे कहते है स्वच्छ भारत अभियान

बीजेपी के कार्यकर्ता आने वाले चुनाव में लोगो का ध्यान अपनी और लाने के लिए गन्दा रास्ता अपना रहे है। उत्तर प्रदेश में बीजेपी कार्यकर्ता अपनी सभाओ में लोगो का मनोरंजन करने के लिए बार डांसर बुला रहे है।

बीजेपी सभा में लोगो का मनोरंजन करने लिए ओरतो को डांस के लिए बुलाने की ये घटना उत्तर प्रदेश के बाघपत की है। भारतीय सरकार को इस तरह के काम शोभा नहीं देते है। बीजेपी भारत की सत्ताधारी पार्टी है, और इस तरह के काम देश लिए शर्म की बात है। मोदी जी हमेशा बदलाव की बात करते है, क्या ये है वो बदलाव जिसका वादा किया था?

मोदी जी स्वच्छ भारत अभियान में व्यस्त है। बीजेपी को हिन्दुवता पार्टी से भी जानते है, जो की संस्कृति की बाते करती है। बीजेपी के कार्यकर्ता अगर कही पे कोई प्रेमी जोड़ा दिख जाये तो उनकी मार मार कर हालत ख़राब कर देते है की ये भारत की संस्कृति को ख़राब कर रहे है और खुद अपनी रैली में ऐसे काम कर रहे है जिससे क्या देश का संस्कृति अच्छी हो रही है। बीजेपी को एसी गन्दी राजनीती करना शोभा नहीं देता है।

बीजेपी सत्ता में आने के बाद बहुत घोटालो में शामिल है। योगा और स्वच्छ भारत अभियान के नाम पर लोगो को भ्रमित कर अपने घोटालो की तरफ ध्यान नहीं जाने दिया। इसका एक उदारण ये है की बीजेपी झूठ बोलती है, मोदी जी ने वादा किया था पर अभी तक 5% भी विदेशी कंपनीयों से निवेश नहीं हुआ है।

loading...