भाजपा नेताओं नें भारतीय सेना के जवानों को गन्दी गालियाँ दी

फिर एक बार भाजपा नेताओं ने देश की परवाह नहीं करते हुए, देश के के लिए जान देने वाले जवानों को भी अपनी गन्दी राजनीति के लिए नहीं छोड़ा। हाल ही में भारतीय सेना के एक जवान तेज बहादुर यादव की विडियो इन्टरनेट पर वायरल होने के बाद भाजपा नेता ने जमकर भारतीय सेना को खरी खोटी सुनाई और गलियाँ दी। तेज बहादुर यादव ने इस विडियो में सेना को मिलने वाले खाने के बारे में बताया की बॉर्डर पर तैनात जवानों को ढंग का खाना नहीं दिया जाता है।

सरकार की नाकामियों को छुपाने के लिए भाजपा नेता इस जवान को ही गालियाँ देने लग गए यहाँ तक की सेना के दिगज्जों नें इस जवान को मानसिक रूप से असंतुलित बताकर पुरे इन्टरनेट पर इस जवान की ज़ाती ज़िन्दगी का पुलिंदा ही खोल कर रख दिया। जबकि तेज़ बहादुर यादव का विडियो सिर्फ खराब खाने के बारे में था और इस विडियो में तेज बहादुर यादव ने सरकार और जनता से सवाल किया था की ऐसा खाना खाकर कोई सेना का जवान कैसे बॉर्डर पर 10-10 घंटे की खड़े रहकर ड्यूटी कर सकता है।

सूत्रों के हवाले से खबर आई है की तेज़ बहादुर को इस विडियो के बाद सेना में प्लम्बर का काम सौंप दिया गया है। इससे ये पता चलता है की भाजपा सरकार भारतीय सेना की समस्याओं को दूर करने की बजाय सेना के जवानों पर ही ज़ुल्म कर रही है जो तमाम देशवासियों के लिए बॉर्डर पर अपनी जान से खेलते है। भाजपा नेताओं के भारतीय जवानों के साथ ये सुलूक बड़े ही दुःख और शर्म की बात है।

loading...