लड़कियों की अश्लील फोटो फैलाता है BJP IT कार्यालय

सूत्रों से पता चला है की BJP के समर्थक पेजेज और ग्रुप्स में BJP IT कार्यालय के द्वारा लड़कियों की अश्लील तस्वीरें इन्टरनेट पर फैलाई जा रही है। ऐसा मामला पहली बार नहीं हुआ है, BJP IT कार्यालय इससे पहले भी कई तरह की झूठी फोटोशोप्ड तस्वीरें इन्टरनेट पर फैला चुके है। फेसबुक के पेजेज हों या ट्विट्टर के ट्वीट पोस्ट्स, BJP IT टीम के कार्यकर्ता इन्टरनेट पर कहीं भी बनाई हुई झूठी इमेजेज पोस्ट करने से नहीं चुकते है और ऐसे ही भक्तों की वजह से मोदीजी की झूठी शान पूरे इन्टरनेट पर फैली हुई है।

हालांकि सच तो ये है की इन तस्वीरों में ज्यादातर कोई भी सच्चाई नहीं होती है। ऐसी झूठी तस्वीरों से मोदी भक्त और उनके चाहने वाले ही प्रभावित हो सकते है। मोदीजी और इनके भक्तों का शुरू से यही झूठा एजेंडा रहा है है की इन्टरनेट पर अश्लील और झूठी तसवीरें डाल दो और देशवासियों को उल्लू बनाकर वाह-वाही लूट लो, लेकिन मोदी जी और इनके भक्तों को ये समझना चाहिए की देश के ज्यादातर देशवासी मोदीजी और भक्तों की तरह अक्ल से पैदल नहीं है।

आज तक भाजपा पार्टी और उसके नेता सबसे निचले स्तर की राजनीति करते आये है और लड़कियों की अश्लील तस्वीरें इन्टरनेट पर लगाना उसी निचले स्तर की राजनीति का हिस्सा है। भाजपा शुरू से ही झूठे मसलों की राजनीति करती आई है और आगे भी करती रहेगी क्यूंकि देश की सबसे लीचड़ और झूठी पार्टी जो है। देश का नाम पूरी दुनिया में डूबानें का काम BJP IT कार्यालय ने ही ले रखा है ।

loading...